अबकी बार 400 पार के संकल्प के साथ नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करेगा ओबीसी समाज : दिलीप पटेल

अबकी बार 400 पार के संकल्प के साथ नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का कार्य करेगा ओबीसी समाज : दिलीप पटेल

 

रोहित सेठ  वाराणसी

जनपद स्तर पर चार बड़ी जातियों के आयोजित होंगे सम्मेलन

 

ओबीसी युवा संवाद कार्यक्रम एवं नमो एप कार्यशाला के माध्यम से ओबीसी मोर्चा केंद्र सरकार की नीतियों,योजनाओं एवं कार्यक्रमों को ओबीसी समाज के बीच ले जाएगा

 

रोहनियां स्थित भाजपा कार्यालय में ओबीसी मोर्चा,काशी क्षेत्र की कार्यशाला हुई सम्पन्न

 

वाराणसी 08 जनवरी:- “अबकी बार 400 पार के संकल्प के साथ नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का कार्य ओबीसी समाज करेगा। जिस तरीके से पिछले चुनाव में ओबीसी समाज मजबूती के साथ भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा था उसी तरह 2024 के लोकसभा चुनाव में फिर और भी मजबूती के साथ खड़े होकर केंद्र में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने में अपनी भूमिका अदा करेगा।

उक्त बातें रोहनियां स्थित भाजपा क्षेत्रीय कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा, काशी क्षेत्र की कार्यशाला को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि काशी क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कही।

क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर ओबीसी मोर्चा के आगामी अभियानों के संबंध में विस्तृत चर्चा करते हुए कहा कि मोर्चा के‌ संघटनात्मक ढांचे को एक सप्ताह में मजबूती के साथ खड़ा करना है। कहा कि आगामी अभियानों में जनपद स्तर पर चार बड़ी जातियों के सामाजिक सम्मेलन आयोजित किए जाएंगे। कहा कि ओबीसी युवा संवाद कार्यक्रम और नमो ऐप कार्यशाला के माध्यम से ओबीसी समाज के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की नीतियों,योजनाओं और कार्यक्रमों को आम जनमानस के बीच ले जाने का कार्य ओबीसी मोर्चा द्वारा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ओबीसी मोर्चा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मूल मंत्र “सबका साथ- सबका विकास सबका विश्वास और सबके प्रयास को चरितार्थ करेगा।

कार्यशाला में प्रदेश की सोशल मीडिया प्रमुख प्रवीण कुशवाहा ने नमो ऐप व सोशल मीडिया पर विस्तृत प्रकाश डाला।

अध्यक्षता ओबीसी मोर्चा के क्षेत्र अध्यक्ष अश्विनी कुमार सिंह पटेल ने की।

कार्यशाला में ओबीसी मोर्चा के क्षेत्र अध्यक्ष अश्वनी सिंह पटेल प्रदेश कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश गुप्ता, प्रदेश के सह मीडिया प्रभारी विवेक यादव, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अशोक शर्मा, विनय मौर्य, मोनू गुप्ता, श्रीमती दीपिका सिंह पटेल, आशीष पाल, अरविंद प्रजापति, शोभनाथ मौर्य, विजयराज यादव सहित सभी सोलह जिलों के जिला अध्यक्ष तथा क्षेत्रीय पदाधिकारी शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!