डोडा से पकड़ा गया आतंकियों का मददगार शौकत अली,दी थी कई दिनों तक पनाह,पाकिस्तान करवाई थी बात

*डोडा से पकड़ा गया आतंकियों का मददगार शौकत अली,दी थी कई दिनों तक पनाह,पाकिस्तान करवाई थी बात*

 

जम्मू-कश्मीर।डोडा जिले के वन क्षेत्र में आतंकियों की ताजा हरकतों के बाद सुरक्षाबल मुस्तैदी के साथ आतंकियों की तलाश में जुटे हैं।चप्पे-चप्पे की तलाशी ली जा रही है।सुरक्षाबलों ने पांच जवानों की जान लेने वाले आतंकियों की तलाश में अपना सर्च ऑपरेशन पांचवें दिन भी जारी रखा है। इस बीच डोडा से आतंकियों का एक मददगार शौकत अली को पकड़ा गया है।शौकत ने आतंकियों को कई सुविधाएं उपलब्ध कराई थीं।शौकत पर आरोप है कि उसने सोमवार को हुई मुठभेड़ से पहले आतंकियों को कई दिन तक पनाह दी थी और इंटरनेट मुहैया कराया था।

 

*वाईफाई के जरिए पाकिस्तान करवाई थी बात*

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शौकत अली ने अपने घर के वाईफाई के जरिए आतंकियों से पाकिस्तान में उनके आकाओं से बात करवाई थी।इस पूरे ऑपरेशन में शौकत का पकड़ा जाना एक बड़ी कामयाबी है,क्योंकि आतंकी अभी तक फरार हैं।डोडा में सेना के काफिले पर आतंकी हमले के बाद सेना ने आज पांचवे दिन भी से इस पूरे इलाके को घेरा हुआ है।आतंकियों के सफाए के लिए 170 किलोमीटर के इलाके में सेना के दो हजार जवानों ने घेरा डाल रखा है और चप्पे-चप्पे की तलाशी ली जा रही है।

 

*बहुत जल्द आतंकियों को मार गिराया जाएगा*

 

बता दें कि इस ऑपरेशन में बीएस‌एफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की भी मदद ली जा रही है।हैलीकॉप्टर्स और ड्रोन्स की मदद से घने जंगलों में आतंकियों को खोजा जा रहा है।डोडा किश्तवाड़ रामबन रेंज के डीआईजी श्रीधर पाटिल ने कहा कि सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस का स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप मिलकर आतंकवादियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं। पाटिल ने कहा कि अब तक दो बार आतंकियों के साथ एनकाउंटर हो चुका है और सिक्योरिटी फोर्सेस आतंकियों के बेहद करीब है।बहुत जल्द इन्हें मार गिराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!