ज़हरीली शराब पीने से दो व्यक्तियों के मृतक आश्रितों को रेड क्रॉस सोसाइटी मिर्जापुर द्वारा एक- एक लाख की सहायता राशि जिलाधिकारी/अध्यक्ष रेड क्रॉस ने कलेक्ट्रेट सभागार में दिया

रिपोर्ट विकास तिवारी

ज़हरीली शराब पीने से दो व्यक्तियों के मृतक आश्रितों को रेड क्रॉस सोसाइटी मिर्जापुर द्वारा एक- एक लाख की सहायता राशि जिलाधिकारी/अध्यक्ष रेड क्रॉस ने कलेक्ट्रेट सभागार में दिया ।

 

ज्ञात हो कि विगत दिनों थाना कोतवाली देहात के नेवढियां गांव में जहरीली शराब पीने से महेश मांझी और छेदी की मृत्यु हो गई थी । उसी क्रम में मानव अधिकार आयोग और शासन के निर्देश पर रेड क्रॉस सोसाइटी द्वारा श्रीमती बुंनेला देवी पत्नी स्वर्गीय महेश मांझी और श्रीमती गुंजा देवी पत्नी स्वर्गीय छेदी को एक- एक लाख रुपए का चेक रेड क्रॉस सोसाइटी की अध्यक्ष जिला अधिकारी प्रियंका निरंजन और रेड क्रॉस सोसाइटी के अध्यक्ष आशुतोष दुबे द्वारा कलेक्ट्रेट में दिया गया । जिलाधिकारी ने शासन द्वारा मिलने वाली अन्य सुविधाओं को भी दिलाने की घोषणा की । इस अवसर पर रेड क्रॉस सोसाइटी के उपाध्यक्ष सीएमओ डॉ सी एल वर्मा, सचिव डिप्टी सीएमओ की डॉ वीके भारती, अधिकारी ज्ञानेंद्र पांडे, प्रबंध समिति के सदस्य मनीष दुबे, अशोक मिश्रा, मोहित कुमार ,चंद्र प्रकाश, अमित सिंह आदि लोग उपस्थित रहे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!