श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा पर हरे कृष्ण ज्वेलर्स नें लगाया रक्तदान शिविर 

श्री रामलला के प्राण प्रतिष्ठा पर हरे कृष्ण ज्वेलर्स नें लगाया रक्तदान शिविर

 

रोहित सेठ

 

अयोध्या धाम में श्री राम मंदिर बनने एवं भगवान पुरुषोत्तम राम की प्राण प्रतिष्ठा के शुभअवसर पर सोमवार को श्री हरे कृष्ण ज्वेलर्स की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन सुंदरपुर स्थित होमी भाभा कैंसर हॉस्पिटल में किया गया। उक्त अवसर पर प्रतिष्ठान के लगभग 100 कर्मचारियों नें रक्तदान हेतु पंजीकरण कराया और फिटनेस टेस्ट में पास होने पर रक्तदान किया।

उक्त अवसर पर प्रतिष्ठान के अधिष्ठाता एवं श्री काशी अग्रवाल समाज के सभापति संतोष कुमार अग्रवाल ‘हरे कृष्ण ज्वेलर्स’ नें कहा कि रक्तदान एक महादान जीवन दान है। आज का दिन सम्पूर्ण देशवासियों के लिए अत्यंत खुशी का दिन है और श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में भगवान श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा के दिन हम सबने प्रभु के पदचिन्हो पर चल कर त्याग और सेवा की भावना के साथ प्रण किया कि रक्तदान कर एक दूसरे के जीवन को बचाने में अपना योगदान दें। रामराज्य तभी आएगा जब हम अपने को त्याग और तपस्या से एक दूसरे के सहयोगी बनकर ईमानदारी से मददगार बने और दानपुण्य कर असहाय एवं जरुरतमंदो की सेवा में योगदान दें।

रक्तदान की शुरुआत परिवारजनों से हुईं जिसमें सर्वप्रथम प्रतिष्ठान की रुपिका अग्रवाल कोमल अग्रवाल नें रक्तदान किया तत्पश्चात भेलुपुर सुंदरपुर लहुराबीर अर्दली बाजार पहड़िया एवं शिवपुर शाखा के कर्मचारियों नें रक्तदान किया। उक्त अवसर पर रंजना अग्रवाल चेतन अग्रवाल रौनक़ अग्रवाल मौजूद रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!