हर्षोल्लास के साथ हुआ संकट हरण हनुमान का वार्षिक श्रृंगार

Varanasi News

काशीपुरा स्थित श्री 1008 प्राचीन संकट हरण हनुमान जी का मंगलवार को भव्य वार्षिक श्रृंगार किया गया। श्रद्धालुओं बाबा के जय-जयकार से पूरा क्षेत्र भक्तिमय हो गया था। प्राचीन हनुमान जी का भव्य श्रृंगार कर भजन-कीर्तन व सुन्दर पाठ का आयोजन किया गया। श्रृंगार अवसर “भये प्रकट कृपाला दीन दयाला,जय हनुमान जय जय हनुमान’ के उदघोष से पूरा क्षेत्र भक्ति रस में डूब गया। इस मौके पर श्रद्धालुओं के बीच बजरंग स्पोर्टिंग क्लब के तरफ से रोहित कसेरा (RD) ने कहा कि हनुमान जी जैसा परोपकारी दूसरा कोई नहीं हुआ।

भगवान राम ने अपने मुख से स्वयं हनुमान जी की प्रशंसा की। “राम व हनुमान” स्मरण करने से सर्वत्र मण्डल की प्राप्ति होती हैं। श्रृंगार अवसर पर मन्दिर को आकर्षण ढंग से कुमकुमाती झालरों व माला फूल से सजाया गया था। मन्दिर परिसर में पूरी रात्रि भजन-कीर्तन व सुन्दरपाठ का दौर चलता रहा। सायं काल बाबा दरबार में भक्तों को प्रसाद के लिए भण्डारे का आयोजन किया गया।इस मौके पर बजरंग स्पोर्टिंग क्लब के

संरक्षक आलोक सिंह

रोहित कसेरा (RD)

राहुल सोनू राहुल कसेरा

अशीष कसेरा सत्यम कसेरा

बच्चू कसेरा, किशन कसेरा, अनूप कसेरा अभिषेक मनीष कसेरा मोहित कसेरा सहित बजरंग स्पोर्टिंग क्लब के सदस्यों का योगदान सराहनीय रहा भक्त हनुमान जी के दर्शन हेतु कतारवद्ध होकर दर्शन पूजन कर परिवार के सुख,समृद्धि की कामना की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!