विश्वसुंदरी पुल से कूदी महिला, एनडीआरएफ के साथ तलाश में जुटी जल पुलिस, पुलिस को मिला मोबाइल

विश्वसुंदरी पुल से कूदी महिला, एनडीआरएफ के साथ तलाश में जुटी जल पुलिस, पुलिस को मिला मोबाइल

सुसाइड प्वाइंट बनते जा रहे विश्वसुंदरी पुल से शनिवार की सुबह करीब 11:45 बजे एक महिला गंगा में कूद गई. सूचना पर एनडीआरएफ के साथ ही पहुंची जल पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी लेकर तलाश में जुटी है.

वाराणसी,  सुसाइड प्वाइंट बनते जा रहे विश्वसुंदरी पुल से शनिवार की सुबह करीब 11:45 बजे एक महिला गंगा में कूद गई. सूचना पर एनडीआरएफ के साथ ही पहुंची जल पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी लेकर तलाश में जुटी है. चौकी प्रभारी बीएचयू शिवाकर मिश्र और रमना चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार को मौके से एक मोबाइल मिला है. पुलिस मोबाइल के आधार पर कूदने वाली महिला के तलाश में जुटी है.चौकी प्रभारी बीएचयू शिवाकर मिश्र ने बताया कि

सूचना पर मौके पर पहुंचकर छानबीन की गई तो एक मोबाइल मिली है. स्थानीय लोगों का कहना है कि यह मोबाइल महिला की ही है. हालांकि अभी जांच की जा रही है. पुलिस ने कहा कि स्थानीय लोगों ने परमहंस आश्रम, रत्नाकर विहार कॉलोनी (लंका) की महिला का होना बताया है हालांकि महिला के परिजनों ने अभी तक संपर्क नहीं किया है. मिले मोबाइल के आधार पर परिजनों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है. फिलहाल स्थानीय पुलिस एनडीआरएफ और जल पुलिस की मदद से महिला की गंगा में तलाश करवा रही है. गंगा का वेग तेज है.

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय नागरिक मुरारी साहनी ने बताया कि उन्हें दो दर्जन से ऊपर जान देने आए लोगों को पकड़ा है. शुक्रवार को भी एक लड़की ने विश्वसुंदरी पुल से छलांग लगाई है. आज शनिवार को एक महिला ने छलांग लगाया है. उन्होंने मांग किया कि सरकार पुल के दोनों तरफ करीब 10 फिट का जाली लगवाए ताकि आक्रोश में आकर जान देने वालों लोगों को बचाया जा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!