कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने जिलाध्यक्ष इंजीनियर राम लौटन बिंद के भाई की पत्नी सुमन देवी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

रिपोर्ट विकास तिवारी

अपना दल एस के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल ने रविवार को शिवपुर घाट पर पहुंच कर जिलाध्यक्ष इंजीनियर राम लौटन बिंद के भाई की पत्नी सुमन देवी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

 

 

मिर्जापुर। 22 अक्टूबर 2023 को अपना दल एस के जनपद के तमाम कार्यकर्ता व पदाधिकारी, भाजपा व निषाद पार्टी के पदाधिकारी जिला अध्यक्ष श्री बिंद के घर बड़ी संख्या में पहुंचे। जिलाध्यक्ष के भाई की पत्नी का पार्थिव शरीर जनता को श्रद्धांजलि देने के लिए रखा गया था।

बता दे कि अपना दल एस के जिलाध्यक्ष इंजीनियर राम लौटन बिंद के भाई की पत्नी सुमन देवी का रविवार काे प्रयागराज स्वरूप रानी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हाे गई। पार्थिव शरीर को उनके निजी आवास ग्राम गाजीपुर में रखा गया।

आवास पर लोगों ने किया अंतिम दर्शन। रविवार को गंगा नदी के शिवपुर घाट पर पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। उनके छोटे भाई शिक्षक रामनरेश बिंद ने अपनी पत्नी स्वर्गीय सुमन देवी को  मुखाग्नि दी। अपना दल एस के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष व कैबिनेट मंत्री श्री आशीष पटेल ने अंत्येष्ठि स्थल शिवपुर घाट पहुंचकर सुमन देवी के पार्थिव शरीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। साथ में भाजपा, अपना दल एस व निषाद पार्टी के तमाम पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ताओं ने भी पुष्पांजलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उक्त आशय की जानकारी जिला मीडिया प्रभारी शंकर सिंह चौहान ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!