सावन स्पेशल नाम से दुकान व्रत का भोजन बनाने में शौचालय का पानी किया जाता था प्रयोग वीडियो हुआ वायरल

बलिया

लोगों की भक्ति विश्वास के साथ खिलवाड़ करती बलिया का एक फास्ट फूड दुकान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि फास्ट फूड की दुकान में किस प्रकार से बगल के ही शौचालय से बाल्टी में गंदा पानी को लाया जा रहा है और इसका इस्तेमाल खाने में किया जाता है
बलिया: सावन की शुरुआत होते ही भारत के लोग भक्ति भाव और साफ़ सफाई के प्रति विशेष ध्यान देते हैं। पौराणिक कथाओं के अनुसार सावन मास भगवान भोलेनाथ का विशेष दिन होता है। वहीं इसके वैज्ञानिक दृष्टिकोण भी अलग है जहां एक तरफ सावन महीने में लोग भक्ति भाव में डूबकर भगवान भोले की पूजा अर्चना करते हैं एवं शुद्धता का ध्यान रखते हुए शुद्ध शाकाहारी भोजन करते हैं। इस पवित्र महीने में राज्य के अन्य जिलों, जनपदों से लोग बाबा बालेश्वर नाथ का दर्शन करने बलिया आते हैं। वहीं, दूसरी तरफ लोगों की आस्था के साथ खिलवाड़ करती बलिया की एक फास्ट फूड दुकान का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सावन स्पेशल के नाम से चलती है दुकान वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रॉयल का रिमझिम सावन स्पेशल फास्ट फूड की दुकान में किस प्रकार से बगल के ही शौचालय से बाल्टी में गंदा पानी लाया जाता है और इसका इस्तेमाल खाने में किया जाता है। अब आप ही देखिए सावन के नाम से चलने वाली इस दुकान पर आप किस प्रकार से आंखें बंद करके तरह-तरह की बने हुए भोजन खाने पहुंच जाते हैं। लेकिन आपको नहीं पता कि जो भोजन आप खा रहे हैं वह शौचालय के पानी से बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!