बाल विद्यालय सीनियर सेकेंडरी स्कूल,का वार्षिक परीक्षाफल वितरण समारोह विद्यालय में मौजूद अभिभावकों, छात्र-छात्राओं शिक्षक गणों के बीच संपन्न हुआ।

VARANASI UP

आज बाल विद्यालय सीनियर सेकेंडरी स्कूल, डुमरी, रामनगर, वाराणसी का वार्षिक परीक्षाफल वितरण समारोह विद्यालय में मौजूद अभिभावकों, छात्र-छात्राओं शिक्षक गणों के बीच संपन्न हुआ।
इस अवसर पर सर्वप्रथम श्री गणेश जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण तथा दीप प्रज्वलन करके उप प्रबंधक मुकुल पाण्डेय ने कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया। इसके बाद प्रधानाचार्या  नीता त्रिपाठी ने शैक्षणिक सत्र 2022-23 के परीक्षा परिणाम की घोषणा करते हुए बताया कि इस वर्ष का परीक्षाफल शत प्रतिशत रहा है जो कि पिछले शैक्षणिक वर्ष की तुलना में सर्वोत्तम रहा है। विद्यालय की गृह परीक्षा में शामिल 75 प्रतिशत विद्यार्थियों ने 80 प्रतिशत से भी अधिक अंक प्राप्त किए। इस सत्र में भी छात्राओं ने ही बाजी मारी। परीक्षाफल वितरण समारोह में विद्यालय के उप प्रबन्धक मुकुल पाण्डेय जी ने प्रतिभावान छात्रों के अलावा प्रत्येक कक्षा के प्रथम, द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले मेधावी छात्रों को पुरस्कृत किया तथा उन्हें आशीर्वचन दिया।


इस अवसर पर आचार्य सीताराम चतुर्वेदी महिला महाविद्यालय के प्राचार्य डाॅ. विजय शंकर मिश्र,बाल विद्यालय सीनियर सेकेंडरी स्कूल प्रहलादघाट की प्रधानाचार्या श्रीमती स्नेहलता पाण्डेय तथा विद्यालय के समस्त शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं भारी संख्या में अभिभावकों की उपस्थिति रही।

कार्यक्रम का संचालन जोया अनवर, यशवर्धन जसमतिया, वरीशा सिद्दीकी, अनुष्का गुप्ता ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!