Lok Sabha Elections 2024: कैसरगंज से बृजभूषण सिंह का टिकट कटा, जानें BJP ने किसे बनाया उम्मीदवार

Lok Sabha Elections 2024 : भारतीय जनता पार्टी ने कैसरगंज लोकसभा सीट बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काट दिया है। पार्टी ने उनकी जगह उनके बेटे करण भूषण सिंह को उम्मीदवार बनाया है।

Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए नई लिस्ट जारी की है जिसमें कैसरगंज लोकसभा सीट से बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काट दिया है। पार्टी ने बृज भूषण सिंह के बेटे करण भूषण को कैसरगंज लोकसभा सीट से टिकट दिया है। वहीं पार्टी ने अपनी 17 वीं लिस्ट में रायबरेली लोकसभा सीट से भी उम्मीदवार के नाम का ऐलान कर दिया है। रायबरेली सीट से बीजेपी ने दिनेश प्रताप सिंह को टिकट दिया है।

 

बृजभूषण पर गंभीर इल्जाम

दरअसल, कैसरगंज से बीजेपी उम्मीदवार के नाम पर सियासत काफी गर्म थी। बृज भूषण शरण सिंह पर महिला पहलवानों ने गंभीर इल्जाम लगाए थे। इसके बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि पार्टी बृजभूषण का टिकट काट सकती है और किसी नए चेहरे को कैसरगंज लोकसभा सीट पर उम्मीदवार बना सकती है। बीजेपी ने अपनी 17 वीं लिस्ट में मौजूदा सांसद बृजभूषण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करण भूषण सिंह को चुनाव मैदान में उतार दिया है।

उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं करण भूषण

करण भूषण शरण सिंह बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के छोटे बेटे हैं। वे डबल ट्रैप शूटिंग के नेशनल प्लेयर रह चुके हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से बिजनेस मैनेजमेंट में डिप्लोमा किया है। करण भूषण वर्तमान में उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!