खत्री युवा सभा ने के पी एल -2024 (खत्री प्रीमियर लीग-कैनवस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट) का आयोजन किया

खत्री युवा सभा ने के पी एल -2024 (खत्री प्रीमियर लीग-कैनवस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट) का आयोजन किया

 

रोहित सेठ

 

खत्री हितकारिणी युवा सभा द्वारा वाराणसी के सभी खत्री भाइयों के लिए कैनवस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट के पी एल -2024 (खत्री प्रीमियर लीग) का आयोजन आज़ पी एन यू ग्राउंड में किया गया। यह क्रिकेट टूर्नामेंट पूरी तरह मनोरंजन एवं साहचर्य का समागम रहा इस टूर्नामेंट में मुख्य अतिथि खत्री हितकारिणी सभा के संरक्षक आदरणीय डॉ दीपक मधोक जी थे।

इस टूर्नामेंट का उद्घाटन खत्री हितकारिणी सभा के अध्यक्ष डॉ० अश्विनी टंडन जी ने किया।

इस क्रिकेट टूर्नामेंट में 15-15 ओवर के 5 मैच खेले गए जिसमे 16 वर्ष से लेकर 50 वर्ष तक के खत्रियों ने भाग लिया। इसके पी एल टूर्नामेंट में खिलाडियों व दर्शकों के मनोरंजन ढोल व म्यूजिक की व्यवस्था की गयी थी साथ ही साथ खिलाडियों के लिए उत्तम नाश्ते व भोजन की भी व्यवस्था थी।

के पी एल के चेयरमैन व खत्री युवा सभा के संरक्षक श्री राजीव खन्ना जी ने इस के पी एल -2024 के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई एवं साहचर्य में युवा सभा के बढ़ते क़दमों की सराहना की ।

खत्री हितकारिणी युवा सभा के अध्यक्ष श्री नितिन टंडन जी ने कहा की खेल आज को बेहतर बनता है एवं भविष्य का निर्माण करता है। उन्होंने कहा की युवा सभा के साथियों की आपसी समन्वयक की वजह से आज खत्री युवा सभा हर क्षेत्र में कार्य कर खत्री गौरव को आगे बढ़ने का कार्य कर रही है। उन्होंने विश्वास जताया की यह मैत्री खेल स्पर्धा आपसी भाईचारे की भावना को और प्रबल करेगी।

के पी एल -2024 के कार्यक्रम समन्वयक श्री मनीष टंडन जी एवं C.A. अतुल सेठ जी एवं सभी खिलाडियों का परिचय प्राप्त किया।

महामंत्री श्री गुंजन कपूर जी ने एवं दर्शक दीर्घा में बैठे सभी खत्री भाइयों का स्वागत किया बच्चों को खेल के महत्व के बारे में बताया।

कोषाध्यक्ष श्री विवेक खन्ना जी ने अपनी संस्था के द्वारा हो रहे नियमित कार्यक्रमों पर हर्ष जताया तथा वहां उपस्थित समाज के सभी वरिष्ठ जनों को आभार प्रकट किया।

प्रशांत कपूर, डॉक्टर अम्बर भाटिया, अमित वासुदेवा, हिमांशु भोला, राहुल पुरी, प्रियंक मेहरोत्रा, अरुण आहूजा, मोहित मंधान, समीर भसीन, रोहित कपूर, राहुल खनेजा, आशुतोष बेहेल, विनम्र कपूर, अक्षत टंडन, अमन मेहरा, गौतम अरोड़ा, सचिन साहनी, नमन कपूर, प्रवीण मेहरोत्रा, परस बर्मन, आकाश राज अरोड़ा, राज ग्रोवर, शिवम् सेठ, सिद्धार्थ गुलाटी, विक्रम बर्मन अशोक धवन एमएलसी एवं गणमान्य खत्री बंधुओं ने के पी एल के आयोजन में उत्साह के माहौल को और प्रज्वलित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!