उपराष्ट्रपति 3 मई को असम और मणिपुर का दौरा करेंगे

उपराष्ट्रपति 3 मई को असम और मणिपुर का दौरा करेंगे

उपराष्ट्रपति मुख्य अतिथि के रूप में डिब्रूगढ़ विश्वविद्यालय के 21वें दीक्षांत समारोह में भाग लेंगे

उपराष्ट्रपति धनमंजुरी विश्वविद्यालय, इंफाल के छात्रों और शिक्षकों के साथ बातचीत करेंगे

उपराष्ट्रपति मणिपुर विश्वविद्यालय में संकाय और वैज्ञानिकों के साथ बातचीत कार्यक्रम में शामिल होंगेभारत के उपराष्ट्रपति, @() जगदीप धनखड़, 03 मई, 2023 को एक दिवसीय दौरे पर असम और मणिपुर जाएंगे।

उप राष्ट्रपति असम में

पूर्वाह्न में उपराष्ट्रपति डिब्रूगढ़, असम का दौरा करेंगे। वह डिब्रूगढ़ विश्वविद्यालय के 21वें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे और दीक्षांत भाषण देंगे।

@() गुलाब चंद कटारिया, असम के राज्यपाल, डॉ हिमंत बिस्वा सरमा, असम के मुख्यमंत्री, @() रामेश्वर तेली, केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस और श्रम और रोजगार राज्य मंत्री, और डॉ. रानोज पेगू, केंद्रीय मंत्री शिक्षा, असम सरकार भी इस अवसर की शोभा बढ़ाएगी।

उप राष्ट्रपति मणिपुर में

दोपहर में उपराष्ट्रपति मणिपुर के इंफाल में धनमंजुरी विश्वविद्यालय जाएंगे। यहां वह विश्वविद्यालय के छात्रों और फैकल्टी के साथ संवाद कार्यक्रम में शामिल होंगे। यह सत्र युवा दिमागों द्वारा मूल्यवान चर्चाओं और विचारों के आदान-प्रदान का अवसर प्रदान करेगा।

दौरे के अंतिम चरण में @() धनखड़ इंफाल में मणिपुर विश्वविद्यालय का दौरा करेंगे, जहां वह देश भर के विभिन्न केंद्रीय संस्थानों के संकायों/वैज्ञानिकों के साथ एक संवाद कार्यक्रम में भाग लेंगे।

सुश्री अनुसुइया उइके, मणिपुर की राज्यपाल, @() एन बीरेन सिंह, मणिपुर के मुख्यमंत्री और डॉ. राजकुमार रंजन सिंह, केंद्रीय विदेश और शिक्षा राज्य मंत्री दोनों कार्यक्रमों में भाग लेंगे। @() वां। धनमंजुरी विश्वविद्यालय में कार्यक्रम में मणिपुर सरकार के शिक्षा मंत्री बसंत सिंह भी मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!