संपूर्ण समाधान दिवस पर फरियादियों के शिकायत पत्रो को सबमिट करने में अनियमितता।
रिपोर्ट विकास तिवारी
मड़िहान मिर्जापुर मड़िहान तहसील दिवस पर फरियादियों ने बताया कि शिकायत पत्रो को सबमिट कराने में असुविधाएं आती है। प्राथना पत्रों को देने के बाद ,तहसील से प्राप्त रशीद लेने में कर्मचारियों का कड़े रुख का सामना करना पड़ता है। मड़िहान तहसील में सम्पूर्ण समाधान दिवस पर पड़ने वाले सभी शिकायत पत्रो की रशीद माल बाबू के द्बारा काट कर दी जाती है। रशीद काट कर देने में उनके द्बारा आनाकानी किया जाता है। फरियादियों पर झल्लाया जाता है। जबकि हर शिकायत पत्र की रशीद लेना बहुत जरूरी होता है। रशीद में डिजिटल नम्बर होता है। रशीद प्राप्त करने बाद ही प्राथना पत्र तहसील दिवस में सबमिट माना जाता है। तहसील दिवस में यदि रशीद नहीं प्राप्त हुई तो प्राथना पत्र सबमिट नहीं माना जाता है। पोर्टल पर , वगैर रशीद के फरियादी कार्रवाई भी नहीं देख सकते । तहसील दिवस पर रशीद प्राप्त करने में अनियमितता को लेकर फरियादियों ने कहा इसकी शिकायत संपूर्ण समाधान दिवस पर किया जायेगा।