हिन्दू महासभा किन्नर प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय संगठन मंत्री मधु काजल किन्नर पर दोस्तपुर में हुआ जानलेवा हमला

*हिन्दू महासभा किन्नर प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय संगठन मंत्री मधु काजल किन्नर पर दोस्तपुर में हुआ जानलेवा हमला*

 

 

 

*72 घंटे में हमलावर गिरफ्तार न हुए तो राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी सुलतान पुर पुलिस कमिश्नर से मिलेंगे – बी एन तिवारी*

रिपोर्ट: मनोज कुमार शर्मा

 

सुल्तानपुर जनपद के दोस्तपुर में अखिल भारत हिन्दू महासभा के किन्नर प्रकोष्ठ हिन्दू किन्नर सभा की राष्ट्रीय संगठन मंत्री मधु काजल किन्नर और उनके साथियों पर असामाजिक तत्वों ने जानलेवा हमला किया है । दोस्तपुर अंबेडकर नगर जनपद बेवाना की सीमा पर स्थित है । हमलावरों की गिरफ्तारी में स्थानीय पुलिस की निष्क्रियता के चलते पुलिस प्रशासन के खिलाफ हिन्दू महासभा कार्यकर्ताओं में गहरा आक्रोश पनप रहा है ।

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बी एन तिवारी ने आज जारी बयान में बताया कि दोस्तपुर निवासी मधु काजल किन्नर का अंबेडकर नगर जनपद के बेवना के किन्नरों से इलाके को लेकर तीन साल से विवाद चल रहा है । मधु काजल किन्नर को दोस्तपुर में घर घर बधाई मांगने का अधिकार अपने गुरु फूलकली किन्नर से विरासत में मिला था । नदी के उस पार अंबेडकर नगर बेवना में बधाई मांगने वाले आरोपी गुरु केशव किन्नर और उसके चेलों शंकर उर्फ बबिता किन्नर , पायल किन्नर , मुस्कान किन्नर और ड्राइवर राहुल तिवारी डरा धमकाकर दोस्तपुर से मधु काजल किन्नर को भगाना और उसके इलाके पर कब्जा करना चाहते हैं । पिछले तीन साल से आरोपीगण लगातार मधु काजल किन्नर से उसके इलाके में आकर मारपीट , गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देते रहे हैं । बताया गया है कि आरोपियों का लखनऊ की कुख्यात शहीदा हाजी किन्नर का संरक्षण प्राप्त है । शहीदा हाजी किन्नर अनेक जघन्य अपराधों को अंजाम दे चुकी है ।

राष्ट्रीय प्रवक्ता बी एन तिवारी ने बताया कि घटना 18 फरवरी को दोपहर में उस समय की है , जब मधु काजल किन्नर अपने साथी किन्नरों विशाखा किन्नर और अंकित उर्फ अंकिता किन्नर के साथ घरों से बधाई मांग रही थी । उसी समय नदी का शाही पुल पार करके गुरु केशव किन्नर , शंकर उर्फ बबिता किन्नर , पायल किन्नर , मुस्कान किन्नर और ड्राइवर राहुल तिवारी वहां पहुंचे और बिना बात लाठी – डंडों और लात घूसों से जानलेवा हमला कर दिया । हमलावर अपराधिक मानसिकता के हैं और ड्राइवर राहुल तिवारी सीतापुर की जेल में 6 माह की सजा काट चुका है । गुरु केशव किन्नर ने मधु काजल किन्नर को धमकी देते हुए कहा कि इलाका छोड़कर नहीं गई तो तुम सबकी हत्या करवा दूंगा । हमलावरों ने मधु काजल किन्नर और उसके दोनो चेलों को मार मार कर अधमरा कर दिया । हमलावर मधु काजल किन्नर की जान लेना चाहते थे , किन्तु आस पास के लोगों की भीड़ एकत्र होने से सभी हमलावर मौके से फरार हो गए । पुलिस ने तीनों का मेडिकल करवाया ।

मधु काजल किन्नर ने तत्काल अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी और राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी प्रवीण सिंह चंदेल को फोन पर अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले की जानकारी दी । राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी प्रवीण सिंह चंदेल तत्काल कानपुर से सुल्तानपुर पहुंचे और मधु काजल किन्नर और उनके सहयोगी किन्नरों को हौसला दिया ।

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने जानलेवा हमले की कड़ी निन्दा करते हुए दोस्तपुर थाना पुलिस पर आरोपियों को जानबूझ बचाने और हमलावरों के इशारे पर मधु काजल किन्नर को मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया । राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि 72 घंटे के अंदर हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो वो स्वयं सुल्तानपुर पहुंचकर पुलिस कमिश्नर से मिलकर उन्हें ज्ञापन देंगे । उन्होंने मधु काजल किन्नर को सुरक्षा प्रदान करने की मांग भी की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!