सी. ए. शिशिर उपाध्याय चुने गये आई.ए.सी.सी. वाराणसी डेस्क के चेयरमैन

सी. ए. शिशिर उपाध्याय चुने गये आई.ए.सी.सी. वाराणसी डेस्क के चेयरमैन

 

रोहित सेठ

 

आज इंडो अमेरिकन चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स, वाराणसी डेस्क के मैनेजिंग कमेटी की वार्षिक बैठक निवर्तमान चेयरमैन श्री राजेश कुमार तिवारी की अध्यक्षता में कैंटोनमेंट में स्थित होटल रैडिसन में सम्पन्न हुयी। वर्ष २०२३-२०२४ के लिए मैनेजिंग कमेटी के सर्व सम्मति से चुने गए एसोसिएशन के नए पदाधिकारियों के नाम निम्न है –

चेयरमैन – सीए. शिशिर उपाध्याय

प्रथम उप चेयरमैन – सीए. ए. के. ठुकराल

द्वितीय उप चेयरमैन – श्री बी. एन. जॉन

 

मैनेजिंग कमेटी के सदस्य – अलोक बरनवाल, डॉ. अनीता पी. डे, भरत कुमार अग्रवाल, राज के. अग्रवाल, रवि पाटौदिया, अनुराग बरनवाल, वीराज अग्रवाल, बी एन दुबे, प्रशांत नागर, डॉ. पी. वी. राजीव, सी.ए. सुरेश आहूजा ।

 

स्पेसल इन्वाइयटी – खाक्सार् आलम

एसोसिएशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियो ने तत्काल प्रभाव से अपना पदभार संभाल लिया। इस अवसर पर एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष सीए मुकुल शाह, एसोसिएशन के छेत्रिय कमेटी, नई दिल्ली के सदस्य एवं पूर्व अध्यक्ष श्री विनय कुमार शुक्ला, पूर्व अध्यक्ष श्री जय प्रकाश मुंद्रा एवं श्री आर. के. गोयल, एसोसिएशन के राष्ट्रीय कमेटी, मुंबई के सदस्य अहसान आर खान ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियो को बधाई दी एवं भविष्य के लिए शुभकामनाये दी।

 

तत्पश्चात निर्वाचित अध्यक्ष सी ए शिशिर उपाध्याय ने बताया कि पिछले वर्ष एसोसिएशन ने उद्यमियों एवं विद्यार्थियों के लिए अनेक उपयोगी सेमिनार का आयोजन किया। जिसका भाग लेने वाले प्रतिभागियों ने पूर्ण लाभ उठाया। इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए सभी सदस्यों के सहयोग से आई.ए.सी.सी. वाराणसी डेस्क आगे भी संयुक्त राज्य अमेरिका और भारत के बीच औद्योगिक, आर्थिक, व्यावसायिक और वाणिज्यिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है। वाराणसी डेस्क विशेष रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका के कंपनियों को इंडिया में इन्वेस्ट करने के लिए प्रोत्साहित करने का कार्य करेगा, विशेष रूप से उत्तर प्रदेश में।

 

चेयरमैन सीए. शिशिर उपाध्याय एवं वाइस चेयरमैन सीए. ए के ठुकराल तथा श्री बी. एन. जॉन ने बताया कि आई. ए. सी. सी. वाराणसी डेस्क सदस्यों के समस्याओ को दूर करने के लिए कटिबद्ध है एवं एसोसिएशन को सभी सदस्यों के सहयोग से नई उचाईयो पर ले जाने का प्रयाश करेगा।

 

र्निर्वाचित पदाधिकारियों ने कहा कि इसके साथ ही आई. ए. सी. सी. अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए विद्यार्थीओ एवं समाज के अन्य वर्गो के लिए भी कार्यक्रमों का आयोजन करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!