प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव पर भगवाभय राममय हुआ भारत। डॉ गीता रानी( हिंदू महासभा)

प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव पर भगवाभय राममय हुआ भारत। डॉ गीता रानी( हिंदू महासभा)       नई दिल्ली , अखिल भारत हिन्दू महासभा ने अयोध्या में राम लला प्राण प्रतिष्ठा के पावन अवसर पर देश भर में विविध कार्यक्रमों का आयोजन कर भारत को हिन्दू राष्ट्र घोषित करवाने और राम राज्य की स्थापना का संकल्प लिया

हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने कहा कि मंदिर निर्माण के न्यायिक वाद में हिन्दू महासभा की मुख्य भूमिका रही है । 70 वर्ष पहले फैजाबाद सिविल कोर्ट में हिन्दू महासभा ने न्यायिक वाद दायर किया था , जिसका निर्णय 2019 में सर्वोच्च न्यायालय से मंदिर निर्माण के पक्ष में मिला ।

राष्ट्रीय महिला अध्यक्ष डॉक्टर गीता रानी ने कहा कि आज राम लला विराजमान वैदिक रीति से प्राण प्रतिष्ठित हो गए । यह प्राण प्रतिष्ठा 500 वर्षों के अंधकार के बाद का सूर्योदय है । उन्होंने *” अयोध्या हुई हमारी है – अब मथुरा काशी की बारी है का उद्घोष किया । आज अयोध्या तो क्या पूरा भारत भगवामय और राममय हो गया है चारों तरफ श्री रामचंद्र की जय के नारे लग रहे हैं और रैलियां निकल रही है रामभक्त भारत के सभी मंदिरों में दीपक जलाकर के उत्सव मना रहे आज का महोत्सव 500 वर्षों के संग्राम और लाखों श्रीराम भक्तों के बलिदान के बाद प्राप्त हुआ. आज पूरा भारत उल्लास और हर्ष के अनुभूति कर रहे है मानो श्री रामचंद्र पुन प्रकट हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!