यह मां विंध्यवासिनी की नगरी हैं कोई चारागाह नहीं : मनोज श्रीवास्तव

रिपोर्ट: विकास तिवारी

यह मां विंध्यवासिनी की नगरी हैं कोई चारागाह नहीं : मनोज श्रीवास्तव

 

कंतित में किया गया कंबल वितरण

 

मीरजापुर ,

भारत माता की जय बोलने वाले हम सब भारत माता की संतान हैं। एक माता के संतान होने के कारण हम सब भाई बहन हुए। कोई भारत माता की जय बोलकर हमें बरगलाने का काम करें तो उसे सबक सिखाना भी हम सब का काम हैं। ठीक उसी प्रकार जैसे बड़े छोटे के न समझने पर दंडित करते है। जिला माता विंध्यवासिनी का धाम है। कोई चारागाह नहीं। उक्त उद्गार राष्ट्रवादी मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव ने कंतित में कंबल वितरण समारोह में व्यक्त किया।

 

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि चुनाव की तिथि नजदीक आते ही एक बार फिर जनता को भरमाने के लिए बाहर से आये लोग सक्रिय हो उठे हैं। कोरोना काल में जनता हलकान थी तब लापता थे। अब झुनझुना लेकर चुनाव आते ही सपनों की दुकान सजाया जा रहा है। 10 वर्षो में जिले के उद्योग धंधों की हालत बद से बदतर हुई हैं। कहा कि पुरानी कहावत है कि सोना परखे बार बार, इंसान परखे एक बार। जिले की जनता दस वर्षों में जान और पहचान गई है। यह मां विंध्यवासिनी की नगरी हैं कोई चारागाह नहीं।

कहा कि बाहर से आकर जिले के इतिहास भूगोल से अपरिचित लोग सेवक बनने का स्वांग करके जिले के साथ ही जनता को लूटने में लगे हैं। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि आने वाले चुनाव में जनता वादों से ठगने वालों को सबक सिखाएगी ।

 

कार्यक्रम में संरक्षक रवि पुरवार, उपाध्यक्ष पंचदेव पटेल, सभासद राजू दूबे, पूर्व सभासद ठाकुर निषाद, मनोज दमकल, पप्पू मौर्य, कोषाध्यक्ष अनिल गुप्ता, राजेश सिन्हा, प्रवक्ता संतोष पटेल एवं अनिल श्रीवास्तव सहित बड़ी संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता शिवलाल मल्लाह तथा संचालन दीपक श्रीवास्तव ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!