सपा की बैठक में संगठन की मजबूती पर हुआ विचार

रिपोर्ट विकास तिवारी

सपा की बैठक में संगठन की मजबूती पर हुआ विचार

 

मीरजापुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष देवी प्रसाद चौधरी निर्देश पर समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय लोहियाट्रस्ट पर जिला कार्यकारिणी की बैठक में संगठन को मजबूत बनाने के अलावा बूथो पर सक्रिय करने पर चर्चा की गई। इस मौके पर 23 दिसम्बर को पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की जयंती जिला कार्यालय पर मनाने पर विचार विमर्श किया गया।

इस अवसर पर वक्ताओ ने कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता बिल्कुल ही मायूस न हों। किसी भी कार्यकर्ता के साथ अन्याय या शोषण होने पर संगठन को सूचित करें ताकि इसका मुंह तोड़ जबाब दिया जा सके। उन्होंने कहा कि किसी भी कार्यकर्ता का अपमान बर्दास्त नहीं किया जाएगा। सभी के सम्मान की रक्षा की जाएगी। लोकसभा चुनाव के लिए अभी से जुटने की अपील की। जिससे 2024 में भाजपा का सफाया किया जा सके। कहा कि सभी जुझारू साथियों की हर लड़ाई लड़ने के लिए सदैव तत्पर रहें।

बैठक में जिला उपाध्यक्ष रामगोपाल बिन्द, रामजी मौर्या, संजय यादव, सुनील सिंह पटेल, स्वामी शरण दूबे, आदर्श यादव, सुभाष पटेल, जमाल अहमद, विनोद सिंह, सुशील सिंह, शहनवाज खान, शिवनारायण बिन्द, जैनेन्द्र सिंह, अरशद अली, सलीम बादशाह, बलराम यादव, गायत्री पटेल, विजय यादव, भूपनारायण यादव, विजय सिंह पटेल,दुर्गा प्रसद सिंह, राणा प्रताप सिंह, शोले बियार, गणेश केशरी, विकास केशरी, रामजी बिन्द, संतोष यादव आदि उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!