पूर्वांचल स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन के संयुक्त सचिव मुकुल पांडेय के नेतृत्व में बाल विद्यालय माध्यमिक स्कूल,के समस्त अध्यापक अध्यापिकाओ ने बाह में काली पट्टी बांधकर शांतिपूर्वक विरोध किया।

VARANASI UP

बाल विद्यालय माध्यमिक स्कूल, डोमरी, पड़ाव, वाराणसी में आजमगढ़ के चिल्ड्रेन गर्ल्स स्कूल में घटित दुर्भाग्यपूर्ण घटना में बिना जांच के विद्यालय की प्रधानाचार्या तथा शिक्षक की गिरफ्तारी के विरोध में पूर्वांचल स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन के संयुक्त सचिव   मुकुल पांडेय के नेतृत्व में विद्यालय के समस्त अध्यापक अध्यापिकाओ ने बाह में काली पट्टी बांधकर शांतिपूर्वक विरोध किया।

पूर्वांचल स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन के संयुक्त सचिव   मुकुल पांडेय ने कहा कि आजमगढ़ के विद्यालय में घटित घटना बहुत ही दुखद है। हम सभी दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं तथा परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना की बिना किसी जांच पड़ताल के विद्यालय की प्रधानाचार्या एवं शिक्षक को गिरफ्तार करना कहीं से भी न्यायोचित नहीं है। पहले घटना की जांच कराई जाए, अगर वह दोषी पाए जाते हैं तो उनको दंडित किया जाए।

एसोसिएशन के आह्वान पर आज पूर्वांचल के सभी विद्यालयों में बच्चों के लिए पठन-पाठन बंद रखा गया।

बाल विद्यालय मध्यमिक स्कूल, प्रहलादघाट की प्रधानाचार्या श्रीमती स्नेहलता पांडेय एवं बाल विद्यालय माध्यमिक स्कूल डोमरी की प्रधानाचार्या   नीता त्रिपाठी ने भी इस घटना पर दु:ख व्यक्त किया और गिरफ्तारी का विरोध किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!